न्यूज़ Deep  

माता वैष्णो देवी के भक्तों के लिए खुशखबरी, जल्द शुरू होगी दिल्ली-कटरा वंदे भारत एक्सप्रेस

22 / 100

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि दिल्ली से Mata Vaishno Devi  जाने वाली वंदे भारत ट्रेन सेवा जल्द बहाल की जाएगी. सिंह ने बताया कि नवरात्रि से पहले जम्मू-कश्मीर में कटरा के लिए ट्रेन सेवा बहाल करने पर रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ चर्चा की गई.

अनलॉक 5 में जहां तमाम आर्थिक गतिविधियां सामान्य हो रही हैं, वहीं भारतीय रेल सेवा भी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है. विशेष ट्रेनों के साथ-साथ भारतीय रेल (Indian Railways) ने धार्मिक स्थलों से जुड़ी अपने रेल सेवा भी बहाल करने का फैसला किया है. इस बीच माता वैष्णो देवी के भक्तों के लिए अच्छी खबर आई है.

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि दिल्ली से कटरा जाने वाली वंदे भारत ट्रेन सेवा जल्द बहाल की जाएगी. सिंह ने बताया कि नवरात्रि से पहले जम्मू-कश्मीर में कटरा के लिए ट्रेन सेवा बहाल करने पर रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ चर्चा की गई.

सिंह ने ट्वीट किया, ‘रेल मंत्री पीयूष गोयल से दिल्ली-कटरा (वैष्णो देवी) वंदे भारत एक्सप्रेस सेवा बहाल करने को लेकर चर्चा की. नवरात्रि में पवित्र स्थल जाने की योजना बना रहे देशभर के श्रद्धालुओं के लिए यह जानकारी आश्वस्त करने वाली होगी.’

Leave A Comment